News

पत्नी दिलवाने की मांग को लेकर महंगाई राहत कैंप पहुंचा 40 वर्षीय शख्स, तहसीलदार को लिखा पत्र हुआ वायरल

[ad_1]

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कोई छुट्टी के लिए अजीबोगरीब अर्जी लगाकर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन जाता है, तो कभी कोई हैरतअंगेज आवेदन लोगों को हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही एप्लीकेशन इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसे पढ़कर शायद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल न कर पाएं. दरअसल, हाल ही में एक 40 वर्षीय शख्स ने पत्नी कैसी होनी चाहिए इस पर एक ऐसी गजब की डिमांड रख दी है, जो इन दिनों पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

शख्स ने तहसीलदार को आवेदन में लिखा- पत्नी दिलवा दो

दरअसल, हाल ही में राजस्थान के दौसा में एक युवक ने अपनी अजीबोगरीब समस्या को लेकर तहसीलदार को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने पत्नी कैसी होनी चाहिए, इसका जिक्र किया है. यही नहीं शख्स ने तहसीलदार से इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने की अर्जी लगाई है. इस अर्जी में खास बात है, इसका विषय….जो है घरवाली उपलब्ध करवाने के संबंध में. शख्स का यह अजीबोगरीब डिमांड की यह अर्जी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस पत्र में शख्स ने निवेदन किया है कि, उससे घर का काम नहीं हो रहा है. यही वजह है कि घरेलू काम काज के लिए पत्नी की आवश्यकता है.

यहां देखें पोस्ट

महंगाई राहत कैंप में घरवाली की मांग

बीते शनिवार (3 जून) दुब्बी गांगदवाड़ी मुख्यमंत्री राहत कैंप में महावर नाम के एक 40 वर्षीय शखस ने घरवाली के लिए शिविर प्रभारी तहसीलदार को एक अर्जी लिखी है. कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह अकल्पनीय पत्र पोस्ट किया गया है, जो लोगों को हैरान करने के साथ-साथ हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर रहा है. वायरल पत्र में शख्स ने लिखा है, ‘मेरी घरेलू परिस्थितयां प्रतिकूल हैं. मैं अकेला घर में परेशान रहता हूं. घरेलू कार्य करने और मेरी सहायता हेतु पत्नी की आवश्यकता है, इसलिए श्रीमानजी से निवेदन है कि मेरे को निम्न प्राथमिकता के साथ पत्नी उपलब्ध करवाने का कष्ट करें.’

गजब डिमांड का आवेदन पत्र हुआ वायरल

कमाल की बात तो ये है कि, अर्जी की गुहार पर तहसीलदार ने प्रार्थना पत्र को मार्क करते हुए हल्का पटवारी को जांच कर आवश्यक करने के निर्देश दिए हैं. शख्स ने इस आवेदन में चार शर्तें भी रखी हैं. फिलहाल तहसीलदार ने शख्स के इस प्रार्थना पत्र को देखते हुए संबंधित पटवारी को फॉरवर्ड कर दिया. इसके साथ ही उचित कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि, अब पटवारी ने भी तत्काल प्रभाव से तहसीलदार को इसका जवाब भेज दिया है. एनडीटीवी वायरल हो रहे इस आवेदन की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.
 

ये भी देखें- भारतीय संगीत पर एआर रहमान : “हम सभी को अपने देश का झंडा ऊंचा रखना चाहिए”



[ad_2]

Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *