News

Rohit Shetty Offered Khatron Ke Khiladi New Season To Abhishek Kumar After Bigg Boss 17

नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi Offered Rohit Shetty This Contestant: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले फाइनलिस्ट में शामिल एक कंटेस्टेंट की किस्मत चमक गई है. दरअसल, खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी ने बिग बॉस हाउस में आकर अपने शो के अपकमिंग सीजन का हिस्सा बनने के लिए एक कंटेस्टेंट को ऑफर दिया है. इस खबर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है. हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वह शायद अपनी प्रॉब्लम की वजह से शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. 

यह भी पढ़ें

द खबरी के अपडेट के अनुसार, लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है कि अभिषेक कुमार को खतरों के खिलाड़ी का ऑफर रोहित शेट्टी ने दिया है. इस पर एक्टर ने इंटरेस्ट दिखाया है. हालांकि वह शो के बारे में बाद में तय करेंगे कि वह ऑफर स्वीकार करेंगे या नहीं.

इस पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, वह नहीं करेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, अभिषेक की पर्सनैलिटी खतरों के खिलाड़ी के लिए परफेक्ट है. तीसरे यूजर ने लिखा, अभिषेक खतरों के खिलाड़ी जीत सकते हैं. चौथे यूजर ने लिखा, अभिषेक  का क्लौस्ट्रफ़ोबिया उनके शो में हिस्सा लेने में रुकावट बन सकता है. पांचवे यूजर ने लिखा, अभिषेक खतरों के खिलाड़ी जीत सकते हैं अगर उनका क्लॉस्ट्रोफोबिया रुकावट ना बने तो. 

बता दें, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी और अरुण माशेट्टी पांच कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच गए हैं. वहीं 28 जनवरी को फिनाले होने वाला है. 

 




Source link

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पिछले साल रिलीज़ हुयी कुछ बेहतरीन फिल्मे जिनको जरूर देखना चाहिए | Best Movies 2022 Bollywood इस राज्य में क्यों नहीं रिलीज़ हुयी AVTAR 2 QATAR VS ECUADOR : FIFA WORLD CUP 2022 Fifa world cup 2022 Qatar | Teams, Matches , Schedule This halloween hollywood scare you with thses movies